मसूरी मार्ग में बाइक सवार युवक की खाई में गिरने से मौत, दूसरा गम्भीर रूप से घायल

खबर शेयर करें -

मसूरी: मसूरी मार्ग में एक दर्दनाक दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गयी है। यह दुर्घटना मसूरी मार्ग के गलोगी पावर हाउस के पास हुई जहाँ एक बाइक पर सवार दो युवक पैराफिट से टकराकर खाई में जा गिरे। जिससे एक युवक की मौते पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मसूरी कोतवाल गिरीश चंद्र शर्मा के नेतृत्व में एसडीआरएफ, फायर सर्विस और 108 घटनास्थल पर पहुंची और रेस्क्यू में जुट गई।

मसूरी पुलिस, एसडीआरएफ और फायर सर्विस की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से खाई के बीच में फंसे युवक को बाहर निकाला और 108 की मदद से देहरादून अस्पताल भिजवाया, जहां उसका उपचार चल रहा है। जबकि मृतक युवक को खाई से निकालने में पुलिस, एसडीआरएफ और फायर सर्विस की टीम को खासी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मसूरी कोतवाल गिरीश चंद शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने खाई के बीचों-बीच फंसे सूरज (20) पुत्र राजदेव प्रसाद निवासी पटेल नगर देहरादून को खाई से निकाला और 108 की मदद से अस्पताल भिजवाया। वहीं सुनील टम्टा की गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई थी। उन्होंने कहा कि दोनों दोस्त बाइक पर देहरादून से मसूरी आ रहे थे, तभी अचानक उनकी बाइक अनियंत्रित होकर पैराफिट से टकराई। जिससे दोनों गहरी खाई में जा गिरे। जबकि बाइक सड़क पर ही पलट गई । उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। वहीं घटना की जानकारी दोनों के परिजनों को दे दी गई है