महापौर ने रेडक्रॉस सोसायटी के सहयोग से वितरित की हाईजीन किट

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश- नगर निगम महापौर अनिता ममगाई ने निगम के बापूग्राम स्थित शाखा कार्यालय में स्वच्छता अभियान के तहत क्षेत्रवासियों को हाईजीन किट वितरित की।

रेड क्रास की उत्तराखंड मुख्य शाखा के सहयोग से आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोगों को स्वच्छता किट सहित साबुन, सैनेट्री पैड,शेविंग किट,कोकोनट आदि सामान वितरित किया गया।इस दौरान आवारा पशुओं की सेेेेवा में जुटे युवाओं को भी उनकी सुरक्षा के दृष्टिगत महापौर द्वारा हाईजीन किट दी गई।

मंगलवार को निगम के बापूग्राम स्थित शाखा कार्यालय में रेड क्रास सोसायटी के सहयोग से आयोजित स्वच्छता किट वितरण कार्यक्रम में महापौर अनिता ममगाई ने क्षेत्रवासियों से स्वच्छता को फोकस करने की अपील करते हुए कहा कि तमाम बीमारियों से बचाव के लिए स्वच्छता बेहद जरूरी है घर के।माहौल के साथ शारीरीक स्वच्छता भी बेहद जरूरी है। उन्होंने रेड क्रास द्वारा हाईजीन किट के सहयोग के लिए आभार जताते हुए कहा कि निश्चित ही यह लोगों के लिए बहुउपयोगी साबित होगी जिसके जरिए वह विभिन्न बीमारियों से निपटने की चुनौतियों से पार पा सकेंगे। इस दौरान रेड़क्रास के उपसचिव हरीशचंद्र ने मौके पर मोजूद उपस्थिति को स्वच्छता को लेकर जरूरी टिप्स देते हुए कहा कि यह अभियान निरंतर जारी रहेगा।

इस मौके परमुख्य नगर आयुक्त राहुल गोयल, पार्षद जयेश राणा, विपिन पंत, विजय बडोनी, अनूप बडोनी आदि प्रमुख रुप से मोजूद रहे।