ऋषिकेश: महामहिम राष्ट्रपति के हाथों द्रोणाचार्य पुरस्कार से नवाजे गये जय प्रकाश नौटियाल का महापौर ने किया अभिनंदन

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश-पेरा शूटिंग में उत्कृष्ट कार्य के लिए महामहिम राष्ट्रपति के हाथों द्रोणाचार्य पुरुस्कार से नवाजे गये उत्तराखंड निवासी जय प्रकाश नौटियाल का महापौर अनिता ममगाई ने अभिनंदन किया। इस अवसर पर मेयर ने कहा कि उनकी उपलब्धि से उत्तराखंंड वासियों का मान पूरे देश में बड़ा है।

शुक्रवार की दोपहर नगर निगम महापौर भारतीय पेरा शूटिंग के मुख्य कोच जय प्रकाश नौटियाल को द्रोणाचार्य सम्मान से नवाजे जाने पर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं देने उनके गुमानीवाला स्थित आवास पर पहुंची। इस दौरान महापौर ने पुष्प गुच्छ भेंटकर उनका अभिनंदन किया।इस अवसर पर महापौर ने कहा कि उत्तराखंड के एक छोटे से गांव से निकलकर द्रोणाचार्य जैसे विशिष्ट सम्मान हासिल करना एक नायाब उपलब्धि है। इसने उस बात को भी एक बार फिर से सच साबित कर दिया है कि प्रतिभा संसाधनों की मोहताज नही होती। उनकी यह गौरवशाली उपलब्धि निश्चित ही उत्तराखंड की मोजूदादौर की पीढी को लक्ष्य के साथ आगे बड़ने की प्रेरणा देगी।

इस अवसर पर स्थानीय पार्षद विपिन पन्त, राजेंद्र प्रेम सिंह बिष्ट, विजेंद्र मोगा, नागेंद्र पोखरियाल, विश्वेश्वरी दत्त भट्ट, भगवती प्रसाद पुरोहित, शक्ति जोशी आदि मोजूद रहे।