महिला के साथ छेड़छाड़, जबरदस्ती करने की कोशिश तथा जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश पुलिस ने महिला के साथ छेड़छाड़, जबरदस्ती करने की कोशिश तथा जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को परशुराम चौक के पास गिरफ्तार कर लिया है।

27 जून को एक महिला ने ऋषिकेश कोतवाली में FIR लिखवायी जिसमें उस महिला ने अपने साथ रात में सोते समय हुई छेड़छाड़ व जबरदस्ती करने की कोशिश और जान से मारने की धमकी दी जाने वाले व्यक्ति के खिलाफ थी।

मकसूद अली पुत्र सलीम निवासी शांति नगर झुग्गी झोपड़ी ऋषिकेश देहरादून उम्र 23 वर्ष। के द्वारा रात में घर में सोते समय एक महिला के साथ छेड़छाड़ व जबरदस्ती करने की कोशिश करने तथा जान से मारने की धमकी देने के संबंध में दिया गया| प्राप्त लिखित तहरीर के आधार पर कोतवाली हाजा पर मुकदमा अपराध संख्या- 325/2022 धारा-354 506 376 511 आईपीसी बनाम मकसूद अली अभियोग पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ की गई।

घटना की गंभीरता से लेते हुए उच्चाधिकारी की निर्देशन में ऋषिकेश पुलिस आवश्यक कार्रवाई करते हुए अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु एक टीम का गठन किया गया| गठित टीम के द्वारा दिनांक 28 जून 2022 को पतारसी सुरागरसी एवं मुखबिर तंत्र की सहायता से और महिला उपनिरीक्षक मीनू यादव, कांस्टेबल पुनीत सिंह, कांस्टेबल गौरव पाठक के प्रयास से आरोपी गिरफ्तार हुआ।