महिला से चैन स्नैचिंग , युवती से छेड़छाड़ एवं मोटरसाइकिल चोरी करने वाला एवं पूर्व से ही स्कूटी चोरी के अभियोग में वांछित शातिर अभियुक्त गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश :महिला से चैन स्नैचिंग , युवती से छेड़छाड़ एवं मोटरसाइकिल चोरी करने वाला एवं पूर्व से ही स्कूटी चोरी के अभियोग में वांछित शातिर अभियुक्त गिरफ्तार , छीनी गई चैन एवं चोरी की गई मोटरसाइकिल बरामद , 04 अभियोगों का अनावरण अभियुक्त पूर्व में भी चोरी एवं आर्म्स एक्ट के अभियोग में कई बार जा चुका है ।

पहली घटना जेल घटनाओं का विवरण 1- दिनांक 7 जून 2022 वादिनी शशि रावत पत्नी राकेश रावत गीता नगर गली नंबर 14 के द्वारा कोतवाली हाजा पर एक लिखित तहरीर दी गई कि दिनांक 7 जून 2022 को मेरी सास विमल सुबह लगभग 7:30 बजे कुत्ते को घुमाने गीता नगर हमारे घर के पीछे नए रेलवे ट्रैक पर जा रही थी तभी गली नंबर 1 गीता नगर के सामने स्थित नए रेलवे ट्रैक पर पटरी पर एक अज्ञात व्यक्ति ने पीछे से आकर उनकी गले की सोने की चेन छीन ली । तहरीर के आधार पर कोतवाली में मु 0 अ 0 सं0- 264/2022 धारा -392 आईपीसी बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया ।

दूसरी घटना 2- दिनांक 13 जून 2022 को वादी के द्वारा कोतवाली हाजा पर एक लिखित तहरीर दी गई कि मेरी बहन दिनांक 13 जून 2022 को घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए दोपहर 2:45 बजे इंदिरानगर जा रही थी मेरी बहन ने मुझे बताया कि जब वह टीएचडीसी कालोनी के पास पहुंची तो एक लड़का जिसने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था तो उसने उसका रास्ता रोक लिया तथा वह उसे जबरदस्ती खींचकर खंडहर की तरफ ले जाने लगा तभी वह चिल्लाई उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर एक दंपत्ति बाहर आए तथा उसके पास गए तो वह लड़का मौके से भाग गया मेरी बहन ने यह भी बताया कि उस अज्ञात लड़के ने उसके साथ मारपीट भी की है जिससे उसके हाथ और मुंह पर चोट आई है उक्त लड़के के इरादे गलत थे तथा उसने मेरी बहन का हाथ पकड़ कर खींच कर उसकी7 लज्जा भंग की है । तहरीर के आधार पर कोतवाली में मु ० अ ० स०-274 / 22 धारा -354 आईपीसी बनाम अज्ञात अभियोग पंजीकृत किया गया ।

तीसरी घटना दिनांक 16 जून 2022 को वादी शुभम नेगी पुत्र धूम सिंह नेगी ग्राम खेड़ा घाट पोस्ट धुआंदार जिला टिहरी गढ़वाल के द्वारा कोतवाली आजा पर एक लिखित तहरीर दी गई कि दिनांक 15 जून 2022 को कोयल घाटी कोयल ग्रांड होटल के गेट से मेरी गाड़ी रजिस्ट्रेशन नंबर UK07 8471 चोरी हो गई है मैं कोई ग्रांड होटल में ही काम करता हूं मैंने अपनी गाड़ी होटल के बाहर खड़ी की थी । तहरीर के आधार पर कोतवाली में मु 0 अ 0 सं0- 278/22 धारा -379 आईपीसी बनाम अज्ञात अभियोग पंजीकृत किया गया ।

चौथी घटना दिनांक 1 जून 2022 को वादी मुकेश चौहान पुत्र स्वर्गीय ओमप्रकाश निवासी महंत परशुराम मार्ग ऋषिकेश देहरादून के द्वारा कोतवाली हाजा पर एक लिखित तहरीर दी गई कि मेरी गाड़ी होंडा एक्टिवा रजिस्ट्रेशन नंबर UKI4F 5461 दिनांक 31 मई 2022 को कुणाल पुत्र मुकेश चंद निवासी एमएम इन होटल देहरादून मार्ग मेरे निवास स्थान महेंद्र परशुराम मार्ग से मुझसे अपने निजी कार्य से मांग कर ले गया था जब काफी समय बीत गया तो मैं शाम को लगभग 5:30 बजे उसके होटल गया तो वहां रिसेप्शन पर बैठी लड़की ने बताया कि कुणाल गाड़ी लेकर तपन गया है लेकिन शाम को 9:30 बजे कुणाल का फोन आया कि आपकी गाड़ी चोरी हो गई है । तहरीर के आधार पर कोतवाली में मु 0 अ 0 स0 254/22 धारा -379 आईपीसी बनाम अज्ञात अभियोग पंजीकृत किया गया । महिला से चैन स्नैचिंग , युवती के साथ छेड़छाड़ एवं मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं की गंभीरता के दृष्टिगत देहरादून के द्वारा तत्काल टीम गठित हुए अभियुक्त गिरफ्तार करने का आदेश दिया ।

उसके बाद तत्काल पुलिस ने आरोपी को 18 जून 2022 को पाम होटल के पास रायवाला में आरोपी हैप्पी को धर दबोचा अभियुक्त से चैन एवं चोरी की गई मोटरसाइकिल बरामद की गई।