मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के आवास में गढ़वाली फीचर फिल्म प्रधानी, शॉर्ट का हुआ शुभारंभ

खबर शेयर करें -

देहरादून – मुख्यमंत्री आवास में माहेश्वरी फिल्म के बैनर के तले प्रधानी फिल्म का मुहूर्त शॉट शुरू हुआ । मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी नें क्लेंम्प देकर फिल्म के पोस्टर को लॉच किया और मुहूर्त शॉट दिया , मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी ने उत्तराखण्ड़ में बन रही गढ़वाली , कुमाँउनी व हिन्दी फिल्मों की लगातार बढ़ते फिल्मांकन को इस राज्य लिये बढ़ते फिल्म व्यवसाय को एक मील का पत्थर बताया |

माहेश्वरी फिल्म के बैनर तले बनने वाली गढ़वाली फीचर फिल्म प्रधानी का उदघाटन आज मुख्यमंत्री आवास में हुआ जिसमें वरिष्ट फिल्म अभिनेता व फिल्मकार इस मैके पर उपस्थित रहे । फिल्म में गाँव की कहानी को दर्शाने का प्रयास किया जायेगा जिसमें गाँव का विकास , समाज , रीति रिवाज को फिल्माया जायेगा ।

यह जानकारी फिल्म के लेखक – निर्माता – निर्देशक श्री अशोक चौहान ( आशू ) इस मौके पर दी । फिल्म में मुख्य भूमिका में वरिष्ट फिल्म अभिनेता घनानन्द गगोडिया , सतेश्वरी भट्ट , पन्नू गुसाई , रमेश रावत , प्रशान्त , मिनी उनियाल , शिवानी भण्डारी , गौरव गैरोला , चन्द्रवीर गायत्री आदि लोग हैं । – ने , जिसका कि फिल्मांकन 18/11/2022 से जिला पौड़ी के किमसार क्षेत्र में तथाजिला टिहरी व जिला देहरादून के अनेक स्थानों में होना तय ।

मुख्यमंत्री आवास में हुये इस कार्य क्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी नें खुशी जाहिर करते हुये कहा कि राज्य में बढ़ते फिल्मों का प्रचलन सरकार की स्वच्छ और साफ फिल्म नीति एवं फिल्म विकास के कार्यों को देखते हुए लगातार प्रगति के पथ पर है ।

हाल ही में फिल्म विकास के द्वारा कई बैठकों का एवं फिल्म नीति पर चर्चाओं का दौर सुरू है । फिल्म के विकास हेतु सरकार हर तरह से फिल्मकारों के साथ तत्पर खडी है । माननीय मुख्यमंत्री के साथ साथ कई अधिकारी उपस्थित रहे , साथ ही फिल्म जगत से जुड़ी तमाम हस्थियों ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का ध्न्यवाद किया । इस मौके पर सभी कलाकर भी मैजूद रहे।