मेयर की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में जिला योजना समिति के सदस्यों का पार्षदों ने किया स्वागत बैठक में विकास के लिए पार्षदों ने रखे प्रस्ताव

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश- जिला योजना समिति में शामिल पार्षद विकास तेवतिया व लव कांबोज का समिति की प्रथम बैठक में बोर्ड सदस्यता द्वारा बेहद गर्मजोशी के साथ स्वागत और अभिनंदन किया गया।इस अवसर पर दोनों सदस्यों ने कहा कि समिति के बजट से नगर निगम के विकास की नई राह खुलेगीसोमवार को नगर निगम के स्वर्ण जंयती सभागार में जिला योजना समिति की महत्वपूर्ण बैठक नगर निगम महापौर की अध्यक्षता में समपन्न हुई जिसमें विकास कार्यों के लिए समिति के दोनों सदस्यों के स्वागत के उपरांत आयोजित बैठक में समिति को सरकार की और से आवंटित धनराशि के जरिए विकास कार्यों के लिएतमाम पार्षदों से प्रस्ताव आंमत्रित किए गये।महापौर ने जानकारी देते हुए बताया कि निगम बोर्ड से पार्षद विकास तेवतिया व लव कांबोज समिति सदस्य के रुप में निर्वाचित हुए थे।

सरकार की और से दोनों सदस्यों को निगम अंतर्गत तमाम वार्डो के लिए एक करोड़ रूपये की धनराशि आवंटित हुई है। इसका उपयोग सभी वार्डो में ढाई -ढाई लाख रुपये की धनराशि से विकास के कार्यों में खर्च किया जायेगा। महापौर के अनुसार बैठक में सभी पार्षदों से प्राथमिकता के आधार पर एक एक प्रस्ताव आमंत्रित किए गये।वार्डो के सौन्दर्यीकरण व नाले निर्माण के लिए सिचाई विभाग धन निर्गत करेगा। यदि किसी पार्षद को अपने क्षेत्र में बस स्टापेज का निर्माण कराना है तो पर्यटन विभाग इसमें सहयोग करे।

बैठक में विपिन पंत, शिव कुमार गौतम, विजय बडोनी, सुंदरी कंडवाल, राधा रमोला, मनीष बनवाल, रीना शर्मा, जगत सिंह नेगी, सोनू प्रभाकर, लक्ष्मी रावत, मीनाक्षी बिरला, रूपा देवी, उमा बृजपाल राणा, बीरेंद्र रमोला, विजेंद्र मोगा, देवेंद्र प्रजापति, जयेश राणा, भगवान सिंह पवार, गौरव कौशिक, चेतन चौहान, विजय लक्ष्मी शर्मा, पुष्पा मिस्रा, राजेश दिवाकर, शकुंतला शर्मा, गौरव कौशिक, राजेश कुमार आदि मोजूद रहे।