जानिए दैनिक राशिफल (मेष और वृषभ राशि)

खबर शेयर करें -

 

मेष दैनिक राशिफल

राशि अक्षर : चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ
मेष राशि का दिनांक 19-9-2021 का राशिफल

Health – स्वास्थ्य

अब आप पूरी तरह स्वस्थ हो गए हैं और उत्साह से भरे हैं । आपकी शारीरिक सहनशक्ति उत्तम रहेगी । आज सेहत से संबंधित कोई भी मसला आप को परेशान नहीं कर सकता । बस अपने आहार और दैनिक आदतों के प्रति सावधान रहना होगा । अस्वास्थ्यकर स्थानों से बचें ।

Personal Life – व्यक्तिगत जीवन

आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ बहसबाज़ी में उलझ जाओगे और उन से अलग होने की स्तिथि भी आ सकती है । आप समय पर भोजन भी नहीं कर पाओगे । आज का दिन आपके लिए व्यर्थ की यात्राएं, जीवन साथी के साथ गलतफहमी है और भावनात्मक आवेग लाएगा।

Profession – व्यापार/व्यवसाय

आपके वरिष्ठ अधिकारी आप से प्रभावित होंगें और आप को कार्यालय में पदोन्नति मिल सकती है । नई अवधारणाओं को प्रस्तुत करने और नई परियोजनाओं की शुरुवात करने के लिए आज का दिन अनुकूल है । आप को अपने दफ्तर में कुछ नए विचारों को साझा करने का मौका मिल पाएगा । सामूहिक रूप से कार्य करने के लिए आज का दिन उपयुक्त है ।

Emotions – भावनाएं

आपका मन अधिक ग्रहणशील और सामान्य से अधिक सचेत रहेगा । आप का सहज अंतर्बोध भी ओजस्वी होगा। यदि आप सार्वजनिक कल्याण के लिए काम करते हैं तो आपको व्यक्तिगत पूर्णता का अनुभव होगा ।

Travel – यात्रा

आज यात्रा करना कुछ समय के लिए आपकी नीरसता को काबू करने में सहायक होगा । परन्तु यात्रा करते समय अपने स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें।

Luck – भाग्य

आज कुछ अनुकूल निश्चित रूप से उजागर होगा । आप एक लंबे समय से जिस चीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं, उसे पाने की आज संभावना है।

वृषभदैनिक राशिफल

राशि अक्षर : ई, उ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो
वृषभ राशि का दिनांक 19-9-2021 का राशिफल

Health – स्वास्थ्य

आपके स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव हो सकता है; अतएव अपने आप को अधिक न थकाए । छोटी मोटी बीमारियों या थकान की संभावना है। एलर्जी और वायरल संक्रमण के प्रति सावधानी बरतें । उचित औषधि और पूर्ण विश्रांति अति आवश्यक है ।

Personal Life – व्यक्तिगत जीवन

नए मित्र बनाने से बचें। आप आज क्या कहते हैं इस बात को लेकर सावधान रहें । आपका कोई करीबी आप के राज़ खोल सकता है। यह अपनी भावनाओं को उजागर करने के लिए उपयुक्त दिन नहीं है। आपके परिवार के सदस्य आप को यथोचित समर्थन देने में असक्षम रहेंगें ।

Profession – व्यापार/व्यवसाय

फंड, निवेश और वित्त के मामलों में सावधान रहें । व्यर्थ वस्तुओं पर अनावश्यक खर्च के संकेत है । आप को कार्यस्थल पर अधिक जिम्मेदारी ग्रहण करनी होगी ।

Emotions – भावनाएं

आज आप संतोषजनक महसूस करेंगें और हर किसी के प्रति गर्मजोशी से पेश आयेंगें । मौलिक विचारों से आपका मन भरा रहेगा ।

Travel – यात्रा

ड्राइविंग करते समय सावधान रहें । रात में सफर करने और लंबी यात्रा करने से बचें ।

Luck – भाग्य

समय आपके पक्ष में नहीं है, इसलिए भाग्य पर निर्भर रहते हुए कुछ भी न करें ।

 

 

 

 

 

 

 

 

ज्योतिषीय समाधान के लिए संपर्क करें

पंडित कीर्तिराम नौटियाल
मोबाइल नंबर
8077764180
7409748421
ईमेल आईडी – [email protected]