मॉडर्न स्कूल ढालवाला के बच्चों ने C.I.S.C.E. बोर्ड की दसवीं कक्षा में बाजी मारी

खबर शेयर करें -

Uttrakhand Times:- मुनीकीरेती क्षेत्र ढालवाला में स्थित मॉडर्न स्कूल के बच्चों में सी.आई.एस.सी.ई. बोर्ड 10वीं का रिजल्ट आने पर खुशी की लहर देखने को मिली।

मॉडर्न स्कूल ढलवाला के बच्चों ने वरीयता सूची में अपना स्थान बनाया आपको बता दें जिसमें प्रथम स्थान पर आदित्य रावत ने 99.0% और द्वितीय स्थान पर कल्पना पैन्यूली 97.4% और तृतीय स्थान पर युवराज 96.8% चतुर्थ स्थान पर अनुष्का देवरानी 94.8% आयुषी नेगी ने 94.8% रितिका राणा ने 94.8% अंक प्राप्त किए।जिसमें पंचम स्थान पर सुप्रिया पैन्यूली ने 94.4 %छठे स्थान पर शौर्य रावत ने 92.8% अंक प्राप्त किए सप्तम स्थान पर ट्विंकल 89.8% प्रतिशत अष्टम स्थान पर स्नेहा रावत ने 89.6% नवम स्थान पर खुशी रावत,निधि रावत और विनीता भंडारी ने 88.8 % अंक प्राप्त किए और वही दसवें स्थान पर सागर भट्ट ने 86.6% प्रतिशत अंक प्राप्त किए।

मॉडर्न स्कूल ढालवाला विद्यालय के संस्थापक हरगोविंद जुयाल और श्रीमती उर्मिला जुयाल ने संपूर्ण विद्यालय परिवार को इस उपलब्धि पर शुभकामनाएं दी।

मॉडर्न स्कूल ढालवाला की  निदेशक डॉ ज्योति जुयाल ने सभी वरियता सूची में पहुंचे बच्चों को उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए शुभकामनाएं दी।मॉडर्न स्कूल ढालवाला के प्रधानाचार्य डॉ वीके शर्मा ने भी सभी वरियता सूची में पहुंचे बच्चों को शुभकामनाएं दी।