युवाओं का बीजेपी से मोह भंग जुड़ रहे हैं कांग्रेस से : जयेन्द्र रमोला

खबर शेयर करें -

उत्तराखण्ड टाइम्स/ऋषिकेश:- आज दिनांक 22/10/2021 को नगर निगम के बीस बीघा में युवाओं की एक बैठक आयोजित हुई जिसमें आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर युवाओं की योगदान पर चर्चा हुई साथ ही बूथ स्तर पर युवाओं की टीम गठित की गई ।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने कहा कि अब भाजपा से युवाओं का मोह भंग हो गया हैं जहाँ एक ओर महँगाई चरम पर है वही दूसरी ओर बेरोजगारी ने युवाओं को तोड़ दिया हैं इसलिए आज युवा खुलकर कांग्रेस के साथ खड़े होने के लिए तैयार हैं जहाँ जहाँ भी कांग्रेस की बैठकें हो रही है वह पर बड़ी संख्या में युवाओं की भागीदारी देखने से स्प्ष्ट है कि 2022 मे प्रदेश भर व ऋषिकेश विधानसभा में कांग्रेस विजयी होगी।

महानगर कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर राय ने कहा कि कांग्रेस का बूथ स्तर पर नये कार्यकर्ताओं को जोड़ने व बूथ में युवाओं के साथ आने वाले नए वोटरो को भी कांग्रेस सरकार के जनहित के कार्यों से अवगत कराया साथ ही हर बूथ पर इन नए युवाओं को बूथ स्तर पर जिम्मेदारी के साथ कार्य बांटा गया।

बैठक में प्रदीप चंद्रा, नरेंद्र चौहान, इमरान सैफी, शोबित नेगी
सूरज उनियाल, विवेक कोठारी विकाश नेगी मोहित पंवार, मोहित नेगी, अभिषेक चौहान, रवि कुमार, सूरज रावत, अमोली, विनीत रतूड़ी, आकाश उनियाल, निशांत बागड़ी आदि लोग मौजूद थे ।