राज्य आंदोलनकारी महिलाएं सरोज डिमरी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को पहुंची बधाई देने।

खबर शेयर करें -

आज राज्य आंदोलनकारी महिलाएं सरोज डिमरी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को बधाई देने पहुंची। साथ ही प्रदेश के विकास के बारे में विभिन्न विषयों पर चर्चा की गई। राज्य आंदोलनकारी आज बहुत प्रसन्न है। उनका कहना है कि हमारे बीच का आंदोलनकारी उत्तराखंड का मुख्यमंत्री बना है ।

पुष्कर सिंह धामी एक सैन्य परिवार का पुत्र होने के साथ ही स्वयं राज्य आंदोलनकारी भी रहे है। सरोज डिमरी ने बताया कि सभी आंदोलनकारियों ने शहीदों से एवं बद्री विशाल केदार बाबा गंगोत्री धाम केदारधाम से प्रार्थना करें कि हमारा आंदोलनकारी बेटा हमेशा आगे ही बढ़ता रहे और साथ में प्रदेश का भी चौमुखी विकास करें। शहीदों के सपनों को साकार करें आंदोलनकारियों के सपनों को साकार करें उन्होंने कहा की हमें पुष्कर सिंह धामी पर पूरा विश्वास है कि वह जिस तरह से राज्य के विकास के लिए फैसले ले रहे हैं उनकी सोच एक राज्य आंदोलनकारी की सोच है और आंदोलनकारियों के सपनों को भी वही पूरा करेंगे आप स्वस्थ रहें सुखी रहें प्रदेश का चौमुखी विकास करें।

प्रतिनिधिमंडल में रायवाला से श्रीमती मधु सेमवाल , महिला राज्य आंदोलनकारी रहे मुनी की रेती से पुष्पा ध्यानी , ऋषिकेश से महिला मोर्चा की अनीता तिवारी, गुड्डी कलुड़ा, पार्षद रीना शर्मा, मंडल उपाध्यक्ष माधवी गुप्ता, लक्ष्मी सेमवाल, गंगा चौहान, मंडल भावना भट्ट, सरस्वती प्रेम दत्त जोशी, श्रीमती पंवार आदि मौजूद रहे।