रामनगर स्थित होटल में लगी आग-फायर ब्रिगेड मौके पर रामनगर स्थित ब्लू सफायर होटल में अचानक आग लगने से अफरा तफरी मच गई आग लगने के कारण लाखों रुपए का नुकसान हुआ है वही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी में बमुश्किल आग पर काबू पाया।

खबर शेयर करें -

ब्रेकिंग न्यूज़::रामनगर स्थित होटल में लगी आग-फायर ब्रिगेड मौके परउत्तराखंड प्रभारी डॉ मो मुकर्रम मलिकसह संपादक अमित मंगोलियारुड़की। रामनगर स्थित ब्लू सफायर होटल में अचानक आग लगने से अफरा तफरी मच गई आग लगने के कारण लाखों रुपए का नुकसान हुआ है वही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी में बमुश्किल आग पर काबू पाया।
घटना शाम करीब 4:30 बजे की है जब ब्लू सफायर होटल के छत पर बने स्टोर में आग लग गई। आग लगते ही होटल स्टाफ और आसपास अफरा तफरी मच गयी। सूचना फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी गयी।पृथ्द्रष्टयता आग का कारण ऐसी में शॉर्ट सर्किट होना बताया गया है वही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया लेकिन तब तक छत पर रखे जरनेेटर और स्टोर में रखा सामान बुरी तरह जल चुका था। कोतवाली प्रभारी राजेश शाह ने बताया कि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया नुकसान का आकलन अभी नहीं हो पाया है।