रायवाला थानाध्यक्ष कुलदीप पंत के स्वागत एवम् सम्मान के लिए पहुंची पौराणिक देवभूमि सोसायटी की टीम ।

खबर शेयर करें -

रायवाला । रायवाला थाना परिसर में पौराणिक देवभूमि सोसायटी के अध्यक्ष एवम् संस्थापक सुमन धस्माना और सोसायटी के पदाधिकारियों ने थानाध्यक्ष कुलदीप पंत का फूल माला, सॉल ओढ़ाकर स्वागत किया।
आपको बता दें उत्तराखंड की संस्कृति को लेकर लगातार कार्य कर रहे पौराणिक देवभूमि सोसाइटी ने नवनियुक्त थानाध्यक्ष कुलदीप पंत का स्वागत किया।और उनको क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं से भी अवगत कराया।


सुमन धस्माना का कहना है कि रायवाला को नशा मुक्त एवं अपराध मुक्त करने के लिए रायवाला पुलिस का अहम रोल है। हमारी पुलिस रात दिन इतनी सर्दियों में भी लगातार काम कर रही है जो एक सराहनीय कार्य है साथ ही उत्तराखंड गोरा एप के लिए भी क्षेत्र की महिलाओं को जागरूक किया जा रहा है और महिलाओं को संगठित कर पुलिस लगातार उनके फोन पर उत्तराखण्ड गौरा शक्ति ऐप डाउनलोड करवा रही है।

रायवाला थानाध्यक्ष द्वारा प्रतीतनगर क्षेत्र की महिलाओं सहित अन्य दलों के साथ उत्तराखंड पुलिस एप (गौरा शक्ति एप) के सम्बन्ध मे लगातार जानकारी दी जा रही है ।

कुलदीप पंत जो अभी-अभी यहां थाना अध्यक्ष नियुक्त हुए हैं वह जब से आए हैं तब से लगातार गौरा शक्ति ऐप को लेकर महिलाओं को जागरूक कर रहे हैं जिससे कि महिलाएं हर एक मुसीबत समस्या से बची रहे और सुरक्षा के लिए उनके पास हथियार के रूप में गौरा शक्ति ऐप हो।


रायवाला थानाध्यक्ष कुलदीप पंत ने बताया की महिलाओं की सुरक्षा हेतु गौरा शक्ति एप को फोन मे डाउनलोड करवाकर रजिस्ट्रेशन कर एप के संवध मे जानकारी प्रदान की जा रही है।


इस अवसर पर सुमन धस्माना, सचिव ममता पंत, संयोजिका अनीता भट्ट, इवेंट मैनेजर अमित वर्मा आदि शामिल रहे ।