रायवाला थाने में भाजपा कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र में फैल रहे नशे के अवैध कारोबार को लेकर के थानाध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन

खबर शेयर करें -


रायवाला: भाजपा रायवाला मंडल के कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र में फैल रहे नशे के अवैध कारोबार को लेकर रायवाला के थानाध्यक्ष को ज्ञापन सौंपा।

शनिवार को भारतीय जनता पार्टी रायवाला मंडल के कार्यकर्ताओं ने रायवाला थाना पहुँच थानाध्यक्ष कुलदीप पन्त को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में हरिपुरकलां, रायवाला छिद्दरवाला, श्यामपुर आदि क्षेत्रों में अवैध नशे का कारोबार बहुत तेजी से फैल रहा है। पिछले कुछ समय से गैरकानूनी तरीके से नशे का कारोबार अपनी पकड़ बना रहा है सबसे ज्यादा युवा वर्ग इसकी गिरफ्त में आ रहे हैं और कई तरह की भयंकर बीमारियों से ग्रसित हो कर अपनी जान भी गँवा रहे हैं। ऐसे क्षेत्रों में सघन अभियान चला कर नशाखोरी के विरुद्ध कार्यवाही करने की माँग की है। भाजपा की रायवाला मण्डल अध्यक्ष शिवानी भट्ट ने बताया कि नशे के रूप में इंजेक्शन, सुल्फा, गांजा शराब, डोडा, स्मैक आदि का सेवन कर युवा पीढ़ी बर्बाद हो रही है। इस सामाजिक अपराध को रोकने के लिए पुलिस को शख्त कदम उठाने की जरुरत है।

थानाध्यक्ष कुलदीप पंत ने बताया कि पुलिस के द्वारा लगातार नशे के खिलाफ चेकिंग अभियान, जगह जगह गश्त की जा रही है। उन्होंने जनता से अपील की है कि कही भी नशे जैसे गतिविधियां देखी गई तो तुरंत पुलिस को सूचना दे। रायवाला पुलिस इस पर उचित कार्यवाही कर क्षेत्र को नशा मुक्त करने का प्रयास करेगी।

ज्ञापन देने वालों में भाजपा रायवाला मण्डल उपाध्यक्ष कृपाल बिष्ट उपाध्यक्ष, ग्राम प्रधान प्रतीतनगर अनिल कुमार पिवाल, क्षेत्र पंचायत सदस्य बबीता रावत, मोहित शर्मा, सुरेंद्र बिष्ट, आशीष जोशी, शैलेंद्र रांगड़, विष्णु थापा, अंकित खंकरियाल, अजय गिरी आदि थे।