रायवाला में बड़ी धूमधाम से मनाया कार्यकर्ताओं ने स्थापना दिवस

खबर शेयर करें -

आज भारतीय जनता पार्टी स्थापना दिवस के अवसर पर श्यामपुर मण्डल में स्थापना दिवस बहुत धूमधाम से मनाया गया इसी क्रम में रायवाला के एक रेस्तरां में आयोजित कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री प्रेम चन्द अग्रवाल और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने संयुक्त रूप से पार्टी का ध्वजारोहण कर कार्यक्रम की शुरुवात की।

कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उदबोधन को एल ई डी के माध्यम से सुना देखा गया प्रधान मंत्री ने कहा कि आज देश मे दो तरह की सोच काम कर रही ही एक देश भक्ति व दूसरी परिवार भक्ति , आज देश मजबूती के साथ बदल रहा है और आगे बढ़ रहा है।


इस शुभवसर पर कैबिनेट मंत्री प्रेम चन्द अग्रवाल ने कार्यक्रर्ताओ को स्थापना दिवस की बधाई देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी परिवार वाद पर विश्वास करने वाली पार्टी नही है ।बल्कि एक संगठन है और इसका हर कार्यकर्ता इस संगठन की ताकत है। आज हमारे संगठन की ही शक्ति है कि भाजपा देश मे ही नही अपितु विश्व मे सबसे बड़े राजनैतिक दल के रूप में उभरकर आयी है ।

  इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने  कहा कि ये हमारे कार्यकर्ताओ की ही मेहनत  व नीतियों का परिणाम है कि आज राज्यसभा में हमारे सांसदों की संख्या सौ से ज्यादा हो गयी है । उन्होंने कहा कि भाजपा हर जाति ,हर धर्म हर क्षेत्र हर प्रदेश की पार्टी है यही कारण है कि  हम आज इतनी बड़ी जीत हासिल कर पाए हैं ।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर ने कहा कि आज हमारे पूर्वजों के संघर्षो का ही परिणाम है कि हमें ये शुभ दिन साथ मनाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है ।


इस अवसर पर जिला महामंत्री अरुण कुमार मित्तल, श्यामपुर मण्डल अध्यक्ष गणेश रावत,महामंत्री रवि शर्मा ,एवम भूपेंदर रावत,राजेश जुगलान,जिला महामंत्री सुदेश कंडवाल, राम बहादुर क्षेत्री,नीलम चमोली,कमला नेगी,शोभा रावत,पुषपा ध्यानी,इंदु थपलियाल, शमा पंवार,अनिता राणा सहित सैंकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित थे ।