रायवाला में पहुंचे कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी भाजपा प्रत्याशी प्रेमचन्द अग्रवाल संग किया चुनाव अभियान का शुभारंभ व थीम सॉन्ग के पोस्टर का लोकार्पण

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश 1 फरवरी l ऋषिकेश विधानसभा में चुनाव अभियान का शुभारंभ एवं थीम सॉन्ग के पोस्टर का लोकार्पण आज कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी एवं ऋषिकेश विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी प्रेमचंद अग्रवाल ने रायवाला के एक स्थानीय वेडिंग प्वाइंट मे किया गया ।


इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने चुनाव अभियान का शुभारंभ करते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी ने देश की सुरक्षा व स्वाभिमान को हमेशा जिंदा रखा है और इसी के लिए भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता कार्य करता है ।

उन्होंने कहां की ऋषिकेश विधानसभा के प्रत्याशी प्रेमचंद अग्रवाल भारी अंतर से चुनाव जीत रही है उत्तराखंड प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी कि बहुमत के साथ सरकार बनेगी । जोशी ने अपने संबोधन में कहा है कि ऋषिकेश विधानसभा के प्रत्येक क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास हुआ है जिसका श्रेय यहां के स्थानीय विधायक प्रेमचंद अग्रवाल को जाता है अब कार्यकर्ताओं और जनता का कर्तव्य है कि वह भारी मतों से प्रेमचंद अग्रवाल को विजयी बनाएं ।

केबिनेट मंत्री गणेश जोशी


कार्यक्रम के दौरान जोशी ने केंद्र व प्रदेश सरकार की विभिन्न जन उपयोगी योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि उत्तराखंड में जहां चार धाम आध्यात्मिक दृष्टि से अपना स्थान रखते हैं वही पांचवा धाम सैन्य धाम के निर्माण से उत्तराखंड के सैनिकों का मान व स्वाभिमान ऊंचा होता है।


उन्होंने कहा है कि उत्तराखंड के सैनिकों ने हमेशा देश की आन बान और शान के लिए अपना सर्वस्व निछावर किया है और उन सैनिकों का हमेशा भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने सम्मानित किया है।
श्री जोशी ने कहा है कि जिस प्रकार से ऋषिकेश के मतदाता दिन-रात भारतीय जनता पार्टी के लिए मेहनत कर रहे हैं उससे यह विधानसभा प्रदेश के सर्वोच्च मतों से विजई होगी ।


इस दौरान भाजपा प्रत्याशी प्रेम चंद अग्रवाल ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा राष्ट्रवाद को लेकर कार्य करती है इसलिए जनता को जातिवाद, क्षेत्रवाद से ऊपर उठकर राष्ट्रहित में मतदान करना चाहिए ताकि उत्तराखंड के साथ-साथ हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को और मजबूत करें तभी यह भारत विश्व गुरु के पद पर आसीन होगा ।

प्रेमचन्द अग्रवाल/ भाजपा प्रत्याशी


इस अवसर पर विधानसभा के प्रभारी दिगंबर सिंह नेगी, सरोज डिमरी आदि सहित अनेक लोगों ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया। कार्यक्रम में कपिल गुप्ता, जिला महामंत्री सुरेश कंडवाल, ब्लॉक प्रमुख भगवान पोखरियाल, मंडल अध्यक्ष दिनेश सती, श्यामपुर के मंडल अध्यक्ष गणेश रावत, अरविंद चौधरी, सतपाल सैनी, बिजेंदर मोगा, राजेश जुगलान, नीलम चमोली, नरेंद्र रावत, वीरेंद्र रमोला, सौबन कैंतूरा, समा पवार नरेंद्र ठाकुर, मोहित राष्ट्रवादी, जिला पंचायत सदस्य दिव्या, भूपेंद्र रावत, जयंत शर्मा, कविता शाह, बिना बंगवाल, कमलेश भंडारी आदि सहित अनेक क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं ग्राम प्रधान गण उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन मंडल महामंत्री रवि शर्मा ने किया।