विधानसभा अध्यक्ष का एक और दावा निकला खोखला : राजपाल खरोला

खबर शेयर करें -

“ऋषिकेश के विधायक का एक और वादा निकला खोखला ”  ये कहना है उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राजपाल खरोला का ।

आपको बता दे कि उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राजपाल खरोला ने क्षेत्रीय विधायक पर महाविद्यालय के नाम पर खोखला वायदा करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री द्वारा बीते दिवस राज्य में 8 नए महाविद्यालय और 7 महाविद्यालयों के उच्चीकरण की घोषणा की, जिनमें ऋषिकेश विधानसभा का नाम शामिल नहीं होना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। आरोप लगाया कि ऋषिकेश विधायक का एक और वायदा क्षेत्रवासियों के सामने खोखला निकला ।
खरोला ने बताया की 15 सालों से विधानसभा अध्यक्ष व ऋषिकेश विधायक प्रेमचंद अग्रवाल क्षेत्रवासियों से वायदा कर रहे हैं कि ऋषिकेश विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्र में महाविद्यालय बनाया जाएगा, मगर विधायक द्वारा पूर्व में जनता से किए गए खोखले वायदों की तरह यह वायदा भी झूठा निकला ।
खरोला ने कहा कि ऋषिकेश विधासनभा के युवा विधानसभा से बाहर अपना भविष्य बनाने के लिए पढ़ने जाते है जिससे जाने आने मे ही अपना समय और पैसा दोनों व्यय करते है, जो विधानसभा के युवाओं के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है ।
खरोला ने कहा की विधायक द्वारा कभी छीददरवाला तो कभी खदरी मे महाविद्यालय के लिए जमीन देखने का ढोंग अब जनता के सामने आ गया है और अब जनता के सामने विधायक प्रेमचंद अग्रवाल का असली चेहरा सामने आ गया है ।
खरोला ने कहा की विधायक द्वारा बार बार क्षेत्रवासियों को ठगना बहुत ही शर्मनाक है, और आने वाले विधानसभा चुनाव मे क्षेत्र के युवा वोट के जरिये इसका हिसाब लेंगे और भाजपा को ऋषिकेश से जड़ से उखाड़ने का काम करेंगे ।