व्यासी के समीप कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। 1 की मौत 3 घायल

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश:पहाड़ों में हो रही दुर्घटना थमने का नाम नहीं ले रही एक के बाद एक दुर्घटना की खबर आ रही है। आपको बता दे कि देर रात बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर व्यासी के समीप एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी जिसमे कुल चार पर्यटक सवार थे। जिसमें एक कि मौत बताई जा रही है,जबकि तीन घायल बताए जा रहे हैं,जिनका उपचार एम्स ऋषिकेश में जारी है।

SDRF ढालवाला इंचार्ज इंस्पेक्टर कवीन्द्र सजवाण ने बताया कि व्यासी के पास बद्रीनाथ दर्शन कर वापस अपने गंतव्य कलकत्ता जा रहे चार पर्यटकों की एक कार अचानक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी,जिसकी सूचना पर पहुंची SDRF की टीम ने त्वरित रेस्क्यू कर चारों पर्यटकों का सफल रेस्क्यू कर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया,जंहा एक पर्यटक को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य तीन घायल हैं। जिनका उपचार चल रहा है।

बताया कि मृतक की पहचान निशांत निवासी-गजियाबाद उम्र-22 वर्ष के रूप में हुई है। जबकि घायलों की पहचान वर्षा पुत्री शेर सिंह उम्र-25 वर्ष, निवासी-दिल्ली,संगीता दास अधिकारी पुत्री नरेन्द्र नाथ अधिकारी, निवासी- चाई फाईन ग्रेटर नोएडा एवम अकिंत निवासी गजियाबाद(चालक) के रूप में हुई हैं।