शराब के नशे में डीजे संचालक मुकेश कश्यप के दोस्तों ने ही कर दी उसकी हत्या,शव नहर में डाला,पांच लोग गिरफ्तार,

खबर शेयर करें -

शराब के नशे में डीजे संचालक मुकेश कश्यप के दोस्तों ने ही कर दी उसकी हत्या,शव नहर में डाला,पांच लोग गिरफ्तार,

मीडिया प्रभारी डॉ मो मुकर्रम मलिक
सह संपादक अमित मंगोलिया

रुड़की शराब के नशे में डीजे संचालक मुकेश कश्यप के दोस्तों ने ही कर दी उसकी हत्या,शव नहर में डाला,पांच लोग गिरफ्तार,जानिए पूरा मामला मकतूलपुरी निवासी डीजे संचालक मुकेश के लापता होने के मामले का गंगनहर कोतवाली पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मुकेश के दोस्तों ने शराब के नशे में धुत होकर उसकी हत्या थी,जबकि इनमें से एक दोस्त के पिता ने व दूसरे दोस्त के भाई ने हत्या के साक्ष्य मिटाने की भूमिका इस मामले में निभाई। मामले में दो सगे भाइयों के साथ ही एक पिता और पुत्र समेत पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनकी निशानदेही पर मुकेश की बाइक का टूटा हुआ वाइजर घटनास्थल के समीप एक ईख के खेत से बरामद किया गया है।

जबकिं शव ठिकाने लगाने में इस्तेमाल छोटा हाथी व मृतक की बाइक भी बरामद हो गयी है। पांचों आरोपियों ने हत्या के बाद मुकेश का शव गंगनहर में डाल दिया था,जो अभी बरामद नहीं हो पाया है। पुलिस नहर में शव की तलाश कर रही है। पांचों आरिपियों ने अपना जुर्म स्वीकार  लिया है।
मकतूलपुरी निवासी डीजे संचालक मुकेश कश्यप(25 वर्ष) पुत्र भरत सिंह 17 दिसम्बर से लापता था। उसकी पत्नी पूजा कश्यप ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया था कि 17 दिसंबर को वह अपने दोस्तों अमन व कर्ण के साथ वरदान का जन्मदिन मनाने के लिए गया था। इसके बाद से वह लापता हुआ। गंगनहर कोतवाली पुलिस ने इस मामले की गहराई से छानबीन करते हुए पूरे मामले का खुलासा कर दिया है। प्रभारी निरीक्षक राजेश शाह ने बताया कि 17 दिसंबर को मुकेश के साथी वरदान का जन्मदिन था। इस दिन उसने अपने दोस्तों के साथ शराब का सेवन किया। वरदान की गर्लफ्रेंड भी इन लोगों के साथ थी, लेकिन उसे शाम के समय मलकपुर चुंगी पर छोड़ दिया गया। फिर वह अपने घर चली गई। इसके बाद यह लोग माजरा के समीप स्थित प्लांट में फिर से दारु पीने लगे,जहां मुकेश के कई दोस्त मौजूद थे। इस दौरान नशे में धुत होकर मुकेश की वरदान के साथ कुछ कहासुनी हो गई। जिसमें उसने वरदान को थप्पड़ मार दिया। बीच-बचाव करने के दौरान वरदान के कुछ साथियों ने मुकेश की पिटाई कर दी। जिसमें अचानक से वह नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई। हत्या की वारदात मन पुत्र जयराम निवासी आदर्श नगर,वरदान पुत्र राजकुमार कश्यप निवासी आदर्श नगर कर्ण पुत्र स्वर्गीय रामदेव निवासी माजरा ने अंजाम दी। जबकि हत्या की वारदात के बाद मन ने अपने भाई अंजीत को मौके पर बुलाया और वह अपना छोटा हाथी लेकर वहां पहुंचा, जबकि वरदान के पिता राजकुमार कश्यप पुत्र सुखराम ने अजीत के साथ मिलकर मृतक मुकेश कश्यप के शव को छोटा हाथी में लादा और फिर यह लोग उसके शव को सोलानी पार्क से आगे ले गए और शव को गंगनहर में डाल दिया। इन लोगों ने मुकेश की बाइक सीबी जेड मलकपुर चुंगी के समीप पार्किंग में खड़ी कर दी,जबकि उसका वाइजर तोड़ कर माजरा के समीप ईख के खेत में डाल दिया। पुलिस ने इन पांचों को गिरफ्तार करने के साथ ही इनकी निशानदेही पर वाइजर व छोटा हाथी भी बरामद कर लिया है। जबकि मृतक मुकेश का शव अभी बरामद नहीं हो पाया है,पुलिस उसकी तलाश कर रही है। इंस्पेक्टर राजेश शाह के मुताबिक पुलिस टीम में उप निरीक्षक गंभीर सिंह तोमर, ठाकुर सिंह रावत, यशवंत खत्री,राकेश प्रजापति व सुरेंद्र के साथ ही होमगार्ड से कम्पनी कमांडर मोहन भारद्वाज व शहजाद आदि शामिल रहे।