भर्ती घोटालों को लेकर ग्रामीण हुए आक्रोशित, रैली निकालकर और भ्रष्टाचारियों का पुतला फूंक कर की CBI जांच की मांग

खबर शेयर करें -

उत्तराखण्ड में हुए भर्ती घोटालों को लेकर जगह जगह धरना प्रदर्शन जारी है। ऋषिकेश के श्यामपुर में खदरी से लेकर श्यामपुर चौकी तक ग्रामीणों ने रैली निकालकर आक्रोश जताया,। साथ ही भ्रष्टाचारियों का पुतला दहन किया।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेंद्र रमोला ने कहा कि श्यामपुर में गैर राजनीतिक तरीके से ग्रामीण लोगों ने पदयात्रा निकालकर भ्रष्टाचार के खिलाफ विधानसभा में नौकरियों के खिलाफ जितने भी प्रदेश में भर्ती हुई है उसके विरोध में पदयात्रा के साथ-साथ तत्कालीन विधानसभा अध्यक्ष वर्तमान मंत्री का पुतला फूंका मैं उन सभी मातृशक्ति वरिष्ठ बुजुर्गों का भी धन्यवाद करना चाहता हूं जिन्होंने इस मुहिम में अपनी सहभागिता निभाईं जब तक निष्पक्ष जांच नहीं होगी हम तब तक आंदोलन करते रहेगें।

श्यामपुर ग्राम प्रधान विजयपाल जेठुरी व दिनेश पंवार ने कहा कि जिस प्रकार सत्ता में बैठे मंत्री अपने परिवार के लोगो को नौकरी देने का काम कर रहे है और प्रदेश के युवाओं के साथ छल करने का काम किया हमारी प्रदेश के मुख्यमंत्री विधानसभा अध्यक्ष से यही मांग है कि इस पूरे मामले की सीबीआई जांच हो अन्यथा हम ऐसे ही सड़कों पर उतरते रहेंगे और आंदोलन करते रहेंगे।

कार्यक्रम में जयपाल चौहान, धर्मपाल जेठूड़ी, पार्षद राकेश मियां, प्रदेश सचिव मनोज गुसाईं, खेरी खुर्द उपप्रधान रोहित नेगी, यूंका प्रदेश महासचिव गौरव राणा, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष गौरव राणा, हुकुम पुंडीर, दीपक तिवारी, महेश चौहान, प्रवेश रावत, राहुल पंवार, राजेश्वरी देवी, भुमा देवी, सीता पयाल, अंशुल त्यागी, जितेन्द्र त्यागी, बलदेव नेगी आदि मौजूद रहे।