श्रद्धालुओं ने विश्व शांति के लिए मां भगवती का स्मरण एवं गुणगान किया|

खबर शेयर करें -

Uttrakhand Times/ RISHIKESH : मंगलवार को
ऋषिकेश तिलक रोड स्थित श्री दुर्गा शक्ति मंदिर के कार्यकर्ताओं एवं मंदिर के भक्त जनों ने देवी माता के मंदिर में कोविड-19 से जो भी परिवार इस दुख की घड़ी में आए हैं या जो परिवारों के लोग कोरोना संक्रमण के चपेट में आने से धरती छोड़ कर चले गए उन परिवारों को दुख सहन करने की शक्ति दे.

मां भगवती इसी को लेकर जागरण पार्टी के ज्योति शर्मा ने दुर्गा मंदिर में सभी भक्तों के साथ कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए वह उचित दूरी मास्क वह सैनिटाइजर सब चीजों का पालन करते हुए सभी भक्तों के साथ मंदिर में विश्व शांति के लिए कीर्तन भजन किये. उन्होंने कहा कि  आज के समय में हर आदमी कोविड-19 से परेशान हैं . जिसके लिए मां भगवती का भजन कीर्तन कर लोगों का दुख दूर करने के लिए मां भगवती से प्रार्थना अर्चना की जिससे कि हमारे देश से करोना संक्रमण दूर हो सके और हमारा देश का हर व्यक्ति अपने परिवार के साथ खुशियों भरा जीवन व्यतीत करें और जो भी करोना संक्रमण से नहीं रहे हे मां भगवती उन सभी की आत्मा को शांति प्रदान करें और उनके परिवार को इस दुख भरी विपत्ति मैं उन पर अपना आशीर्वाद बनाए रखें और उन्हें मार्गदर्शन करें एवं मां भगवती सब पर अपना आशीर्वाद और संपूर्ण कृपा बनाए रखें इसी के साथ मंदिर में सभी भक्तों ने मां भगवती से हाथ जोड़कर वह उनका भजन संध्या कर पूजा अर्चना की.

भजन कीर्तन में मौजूद रहे भक्तों में मँदिर समिति अध्यक्ष संदीप मल्होत्रा रमन नारँग चंद्र बजाज राजेश रावल धीरज कथूरिया साहिल दरगन सतीश कक्क्ड़ अनिल मेहरा मीनू अरोड़ा संतोष शर्मा मीनू मल्होत्रा आदि भक्तगण श्रद्धालु उपस्थित रहे।