श्रमजीवी पत्रकार यूनियन देहरादून के द्वारा 200 फलदार एवं औषधीय वृक्ष रोपित कर मनाया हरेला महोत्सव

खबर शेयर करें -

देहरादून: लछीवाला रेंज के दूधली ग्राम में श्रमजीवी पत्रकार यूनियन देहरादून के द्वारा हरेला महोत्सव मनाया गया. जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे डोईवाला विधायक बृजभूषण गैरोला कार्यक्रम का शुभारंभ किया. कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष चंद्रवीर गायत्री के नेतृत्व में 200 वृक्ष फलदार एवं औषधीय लछीवाला रेंज मे लगाए गए इस अवसर में विधायक बृज भूषण गैरोला ने सभी पत्रकार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन को हरेला की शुभकामनाएं दी.एवं कहा इस तरह से समाज के साथ पत्रकारों की भी भूमिका होगी पर्यावरण बचाने के लिए तो निश्चय ही पर्यावरण बच पाएगा और जंगल बच पाएंगे.

इस अवसर पर चंद्रवीर गायत्री जिलाध्यक्ष ने कहा कि हम कई वर्षों से वृक्षारोपण कर रहे हैं और इस साल 1000 से भी ज्यादा वृक्ष पत्रकार यूनियन देहरादून के द्वारा लगाए जा चुके हैं इनमें से यदि 500 वृक्ष भी जीवित रह पाए तो एक अच्छी उम्मीद होगी पर्यावरण के लिए.

कार्यक्रम में पहुंचे जिला महामंत्री दीपक जुयाल ने कहा कि सभी को वृक्ष लगाने चाहिए जिससे की आगे की भविष्य के लिए एक अच्छा पर्यावरण वातावरण आने वाली जनरेशन को मिल सके साथ ही अपने परिजनों के जन्मदिन पर भी वृक्ष लगाने चाहिए.

इस अवसर पर दूधली के ग्राम प्रधान जनप्रतिनिधि ग्रामीण आदि लोग मौजूद थे वृक्ष रोपण में लक्ष्य वाला रेंज के क्षेत्राधिकारी, घनानंद उनियाल वन दरोगा छत्रसाल सिंह बिष्ट अशोक दीनदयाल वन बीट अधिकारी धर्म सिंह राणा आरक्षी संजू सिंह प्रताप सिंह मंजू चौहान एवं अन्य स्टाफ मौजूद रहा इसके साथ ही श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के पदाधिकारी आशीष डोभाल वरिष्ठ पत्रकार मनोज रौतेला रेखा भंडारी एवं वरिष्ठ पत्रकार सुरेश डंडरियाल, विवेक , अर्जुन छेत्री , पन्त , आशीष , अवनीश अंशुल , अवतार सिंह , शीशपाल नेगी , बर्थवाल , सूरज राही , दुधली चौकी की टीम व अन्य लोग मौजूद रहे.