श्रीदेव सुमन उत्तराखंड विश्वविद्यालय के ऋषिकेश परिसर में अभिभावक शिक्षक संघ का हुआ गठन ।

खबर शेयर करें -

श्रीदेव सुमन उत्तराखंड विश्वविद्यालय के ऋषिकेश परिसर में अभिभावक शिक्षक संघ का गठन किया गया। सर्वसम्मति से हुए गठन में सुभाष त्यागी को अध्यक्ष और अनुरोध शर्मा को उपाध्यक्ष चुना गया।

बुधवार को परिसर के प्रिंसिपल प्रो. पंकज पंत की मौजूदगी में पीटीए के गठन की प्रक्रिया शुरू की गई। मौजूदा अभिभावकों ने सर्वसम्मति से सुभाष त्यागी को पीटीएस का अध्यक्ष चुना। इसके अलावा अनुराधा शर्मा को उपाध्यक्ष , डॉ अंजनी प्रसाद दुबे को सचि. बंशीलाल नौटियाल को उपसचिव और शांति प्रसाद पांडे को को कोषाध्यक्ष चुना गया।

प्रो. अनीता तोमर, प्रो.प्रशांत कुमार सिंह तथा डॉ वीके गुप्ता को पीटीए के सदस्य के रूप में शामिल किया गया। प्रिंसिपल संघ के पदेन संरक्षक होंगे। पीटीए गठन समिति के संयोजक प्रो. मुक्ति नाथ यादव ने पीटीए के उद्देश्यों पर प्रकाश डाला।

पीटीए के संरक्षक एवं ऋषिकेश परिसर के प्राचार्य प्रोफेसर पंकज पंत ने एसोसिएशन के समस्त हित धारकों को बधाई एवं धन्यवाद ज्ञापित करते हुए परिसर के अंदर चल रही शैक्षणिक गतिविधियों और भविष्य की योजनाओं से लोगों को परिचित कराया।

इस मौके पर प्रो. अधीर कुमार, प्रो. मनोज यादव, प्रो. देव मणि त्रिपाठी, बीनएन कोटियाल, श्रीमती शकुंतला शर्मा, सुरेश नौडियाल आदि उपस्थित रहे।