‘आप’ के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य संजय पोखरियाल ने दिया इस्तीफा साथ ही किये कई खुलासे

खबर शेयर करें -

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव को मात्र कुछ ही दिन शेष हैं । आप पार्टी को लेकर कई खुलासे किये है। आज रविवार को ऋषिकेश में प्रेस वार्ता के दौरान संजय पोखरियाल प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ने आप पर कई आरोप लगाए है। साथ ही उन्होंने आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है ।

आपको बता दे कि तीसरे विकल्प के रूप में उभरने वाली पार्टी आम आदमी पार्टी को लेकर संजय पोखरियाल ने बड़ा खुलासा किया जिसमें वह आम आदमी पार्टी को भ्रष्टाचार करने वाली पार्टी बता रहे हैं।

देखे वीडियो—–

संजय पोखरियाल प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ने आम आदमी पार्टी

मैं संजय पोखरियाल प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य आम आदमी पार्टी उत्तराखंड आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देता हूं क्योंकि मैंने आम आदमी पार्टी को एक भ्रष्टाचार से लड़ने वाली वजन मुद्दों को उठाने वाली पार्टी ईमानदार और निष्ठावान कार्यकर्ताओं को आगे बढ़ाने का काम करने वाली पार्टी व कर्नल अजय कोठियाल में पिता की छवि देखी थी जो ईमानदार वह निष्पक्षता की छवि देखी थी आज मैं अपने आपको इस पार्टी में आने पर ठगा महसूस कर रहा हूं क्योंकि उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी के प्रमुख पदों पर बैठे हुए प्रभारियों द्वारा जो कार्यकर्ताओं की दुर्गति की जा रही है और संगठनात्मक रूप से ऋषिकेश में ईमानदार कार्यकर्ताओं को छल और कपट के माध्यम से दरकिनार किया जा रहा है इसकी मैं कड़ी निंदा करता हूं और साथ ही साथ कुछ खुलासे तीन चरणों में आपके सामने पेश करता हूं ।

पहला- समस्त उत्तराखंड आम आदमी पार्टी के प्रमुख प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया द्वारा बिना किसी आधार एवं सर्वे द्वारा धनबल के माध्यम से टिकटों का बंटवारा किया गया।

निष्ठावान और संघर्षशील कार्यकर्ताओं को दरकिनार कर बिना जनाधार एवं धन बल के आधार पर टिकट वितरण किया गया जिससे स्थानीय जनता प्रत्याशियों को स्वीकार नहीं कर पा रही।

दूसरा – आम आदमी पार्टी के नियम रखने वाले कार्यकर्ता एवं प्रदेश के कार्यकारिणी सदस्य प्रदेश प्रवक्ता प्रदेश उपाध्यक्ष जिला अध्यक्ष फाउंडर मेंबर वरिष्ठ कार्यकर्ताओं स्पष्ट तौर पर अनदेखी की जा रही है और सारी नियुक्ति प्रदेश प्रभारी और सह प्रभारी के हाथों में है जिनको उत्तराखंड के धरातल का ज्ञान नहीं है जो कि बाहरी होकर बिना किसी कार्यकर्ता एवं वरिष्ठ पदों पर बैठे हुए लोगों की सहमति के बिना पार्टी को अपनी मनमर्जी से चलाया जा रहा है।

तीसरा– पार्टी उत्तराखंड में सोची समझी साजिश के तहत सहारनपुर देवबंद और बिजनौर को उत्तराखंड में मिलाने का एक रही है

वही मौके पर उपस्थित रहे एवं राजेंद्र मनीष मनोज आदि।