पत्नी की गला दबाकर हत्या। कई दिनों से दोनों के बीच चल रहा था विवाद। पुलिस ने आरोपी को एक घंटे के अंदर किया गिरफ्तार

खबर शेयर करें -



कोतवाली पटेलनगर पुलिस को मिली सफलता, पत्नी की गला दबाकर हत्या करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने एक घंटे में ISBT से गिरफ्तार कर भेजा जेल , किसी और व्यक्ति से बात करने को लेकर पत्नी पर करता था शक, कई दिनों से दोनों के बिच चल रहा था विवाद,।

घटना

आज दिनांक 14-05- 2022 को एक व्यक्ति जिसने अपना नाम चंगेज खान पुत्र लियाकत अली निवासी हरभजवाला कोतवाली पटेलनगर जनपद देहरादून बताया चौकी आईएसबीटी में उपस्थित आकर बताया कि मैंने दिनांक 13-05-2022 की रात्रि में अपनी पत्नी सवाना को गला दबाकर मार दिया है । इस सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रभारी निरीक्षक कोतवाली पटेलनगर के द्वारा स्वयं व व0उ0नि0 एवं चौकी प्रभारी आईएसबीटी मय फ़ोर्स मौके पर जाकर देखा तो उक्त महिला मृत अवस्था मे पडी थी। तत्काल फील्ड यूनिट व फौरेन्सिस टीम को बुलाया गया।
उक्त विषय में उच्च अधिकारी गणो को भी अवगत कराया गया।

मृतका के शव की पंचातनामा की कार्यवाही की गयी व शव को पोस्टमार्टम हेतु कोरेनेशन अस्पताल ले जाया गया | इस सम्बंध में कोतवाली पटेलनगर पर मुकदमा अपराध संख्या 328/2022, धारा 302 आईपीसी पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ की गई।

चंगेज खान पुत्र लियाकत अली निवासी हरभजवाला कोतवाली पटेलनगर जनपद देहरादून उम्र 48 वर्ष से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसके द्वारा बताया गया कि मेरी पत्नी सवाना अपने मोबाइल फोन से लूडो खेलती थी और किसी अनजान व्यक्ति से ऑनलाइन बात भी करती थी । जिसको मेरे द्वारा कई बार मना भी किया गया किन्तु वहां नही मानी जिस कारण मैंने दिनाँक 13-05-2022 की रात्रि को गुस्से में आकर अपनी पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी है । मौके से मृतका का मोबाइल फोन और अभियुक्त का मोबाइल फोन कब्जे पुलिस लिया गया । अभियुक्त चंगेज खान उपरोक्त को बताकर कारण गिरफ्तारी गिरफ्तार किया गया । और अभियुक्त को आज माननीय न्यायालय में पेश किया गया जहाँ से अभियुक्त को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया ।