सुरकंडा देवी मे विधायक किशोर उपाध्याय सहित रोपवे में करीब 70 यात्री फंसे

खबर शेयर करें -

सुरकंडा देवी रोपवे में टिहरी के विधायक किशोर उपाध्याय सहित रोपवे में करीब 70 यात्री फंसे करीब आधे घंटे तक रहे फंसें। टेक्निकल फॉल्ट आने के चलते रोपवे फंसे यात्रीजिसके बाद मौके पर तैनात इंजीनियरों ने टैक्नीकल फॉल्ट को दुरुस्त कर रोपवे किया चालू।टिहरी जिले के सुरकंडा देवी मंदिर से बड़ी खबर आई है।

सुरकंडा देवी ट्रॉली बीच हवा में फंस गई है थीं। इसमें टिहरी विधायक किशोर उपाध्याय सहित कई श्रद्धालु कई देर से फंसे हुए थे हालांकि, अभी तक कोई हताहत की घटना सामने नहीं आई है लेकिन काफी देर से न सिर्फ विधायक किशोर उपाध्याय बल्कि तमाम लगभग 50से 60 पर्यटक भी ट्रॉली में फंसे हुए थे जिन्हे सुरक्षित निकाल लिया गया है

आपको बता दें कि टिहरी विधानसभा सीट से विधायक किशोर उपाध्याय भी सुरकंडा देवी माता के दर्शन करने गए थे इसी दौरान रोपवे में कुछ खामियां आने की वजह से विधायक, हवा में लटके ट्रॉली में फंस गए थे।भाजपा विधायक किशोर उपाध्याय ने कहा कि यह गंभीर सवाल है जिससे ट्रॉली बीच में रुक गई इसको बहुत गंभीरता से लेना चाहिए हम किसी की जिंदगी को खतरे में नहीं डाल सकते हैं मां सुरकंडा आखिर क्या चाहती है …पूरे तंत्र को इस मामले को गंभीरता से लेना चाहिए।