हमेशा 100% रिजल्ट देने वाले स्कूल की इन टीचर्स का हुआ ट्रांसफर। स्टूडेंट्स और ग्रामवासियों ने दी नम आंखों से विदाई। देखिए वीडियो

खबर शेयर करें -

जी हां ऋषिकेश विधानसभा में आने वाले ग्राम जोगीवाला माफी के राजकीय कन्या उत्तर माध्यमिक विद्यालय चक जोगीवाला का हमेशा शत प्रतिशत रिजल्ट रहता है।लेकिन आज इस स्कूल के प्रांगण में हर एक छात्राओं की आंखे नम है क्योंकि इन छात्रों पर इतनी मेहनत करने वाली अध्यापिकाओं का स्कूल से ट्रांसफर हो रहा है।

आज के समय में भी गुरुओं का बड़ा महत्व है जो गुरुकुल के समय में हुआ करता था। ग्राम पंचायत जोगीवाला माफी के स्कूल के प्रांगण में हुई अध्यापिकाओं के विदाई समारोह में यह नजारा देखने को मिला।

आपको बता दे कि ग्राम पंचायत जोगीवाला माफी के तीन स्कूल से पांच अध्यापिकाओं का ट्रांसफर हुआ। जिनमें प्राथमिक विद्यालय साहब नगर से सुदेश मैठाणी, राजकीय कन्या उत्तर माध्यमिक विद्यालय चक जोगीवाला से परवीन गुसाई ,निरुपमा बिस्ट, योगिता नेगी, पूर्व माध्यमिक विद्यालय चक जोगीवाला से सीमा भट्ट स्थानांतरित हुई हैं और उनकी जगह अध्यापिका आ गई हैं।

परवीन गुसाई अध्यापिका ने बच्चों और ग्राम वासियों को संबोधित करते हुई सबसे वचन लिया जिस तरह से उन्होंने इस स्कूल को सींचा है वो वैसे ही स्कूल को आगें बढ़ाने में अपना सहयोग करेंगे।


ग्राम प्रधान सोबन सिंह कैंतुरा ने बताया कि स्कूल में अध्यापिकाओं का योगदान अति सराहनीय रहा और जब से कन्या उत्तर माध्यमिक विद्यालय बना तभी से स्कूल को एक घर के सामान बनाकर उत्तराखंड के 27 नंबर पर लाकर एक रिकॉर्ड कायम किया लगातार कोई भी बच्चा फेल नहीं होने का भी रिकॉर्ड कायम किया था । साथ ही सीमा भट्ट प्रधानाध्यापिका माध्यमिक स्कूल की शुरुआत की थी और आज सभी लोग नम आंखों से यहां से विदा हुए।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि पूर्व जिला पंचायत सदस्य देवेंद्र सिंह नेगी, पूर्व प्रधान रीना नेगी, ग्राम प्रधान भगवान सिंह महर, बी डी सी अमर खत्री , भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष समा पवार, समाजसेवी शैलेंद्र रागढ़, पूर्व सैनिक अंबर गुरुग, जगमोहन पवार, मातृशक्ति उपस्थित थी सभी स्कूलों की छात्र-छात्राओं मौजूद रहे।