हरक को मिला हाथ का साथ, बहु अनुकृति भी हुई शामिल

खबर शेयर करें -

लगातार अपने हाईप्रोफाइल ड्रामें के लिए उत्तराखंड की राजनीति के गलियारों से चर्चाओं में रहने वाले हरक सिंह फिर कांग्रेस में शामिल हो चुके है।इसी बीच शुक्रवार को बहु संग कांग्रेस में शामिल होने के बाद बड़ा बयान सामने आया जिसमे उन्होंने कहा कि राजनीति में कोई माफीनामा नहीं होता। बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के लिए कहा मैं बिना शर्त कांग्रेस में शामिल हुआ हूं।

मैं एक कार्यकर्ता के रूप में काम करूंगा मेरी किसी तरीके की कोई शर्त नहीं है। बीजेपी से निकाले गए पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। दिल्ली में उन्होंने अपनी बहू अनुकृति गुसाईं रावत के साथ कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। वहीं ये भी बताया जा रहा है कि लैंसडाउन विधानसभा से कांग्रेस उनकी बहू को टिकट दे रही है।


आपको बता दें कि अनुकृति गुसाईं रावत को लैंसडाउन से टिकट दिलाने के लिए ही हरक सिंह रावत ने बीजेपी को बगावती तेवर दिखाए थे और बीजेपी ने उससे पहले ही हरक को बाहर का रास्ता दिखा दिया था। सबसे खास बात ये रही कि खुद हरीश रावत ने उन्हें कांग्रेसी पटका पहनाकर उनका स्वागत किया, लेकिन खबरें ये हैं कि कांग्रेस ने अपनी तमाम शर्तों के साथ हरक सिंह रावत को कांग्रेस में शामिल किया है।
बहरहाल, चुनावी मौसम में हरक सिंह रावत ने कांग्रेस की सदस्यता तो ले ली, लेकिन आने वाले समय में क्या हरक सिंह रावत का बर्ताव बदलेगा या फिर उनका रवैया पहले की तरह ही रहेगा इस पर सभी की नजरें अटकी हुई हैं।

इस मौके पर प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह और प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल भी मौजूद रहे। वापसी के बाद हरक सिंह रावत ने साफ तौर पर कहा कि वह पार्टी आलाकमान को धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने मुझे पार्टी में शामिल करने का फैसला लिया उनके अनुसार में गिलहरी की तरह काम करूंगा।