होटेलियर बहन ने भाई को किया विदा विदेश जॉब के लिए, भाई आया था खास तौर पर राखी बंधवाने  

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश : होटेलियर बहन ने भाई को किया विदा विदेश के लिए राखी बाँधने के बाद, भाई आया था खास तौर पर राखी बंधवाने जाने से पहले  

ऋषिकेश :भाई और बहन का प्यार का त्यौहार रक्षाबंधन को कहा जाता है. ख़ास तौर पर यह त्यौहार बहना के लिए बना है. कहते हैं भारत त्योहारों का देश है. ऐसे में रक्षाबंधन से पहले एक बहन ने अपने भाई को विदेश  जाने के लिए विदा किया. बहन का नाम है अंजू रावत और भाई का नाम है सुमन सिंह नेगी. दोनों होटेलियर हैं. बहन अंजू ऋषिकेश में परिवार के टेस्टॉरेंट पंजाबी रसोई में काम करती है तो भाई सुमन अब विदेश चले गये हैं. रक्षाबंधन से दो दिन पहले. क्योँकि नौकरी जो है. ऐसे में भाई सुमन सिंह नेगी जो मनसा देवी इलाके में अपने परिवार के साथ रहते हैं और टिहरी जिले के घनशाली के रहने वाले हैं. बहन अंजू के पास आये रेस्टोरेंट में. वहीँ राखी बंधवाई और भाई को विदा किया.


वहीँ भाई सुमन सिंह नेगी का कहना था वह राखी बंधवाने के लिए आये हैं क्योँकि दुबई जाना है. जोइनिंग करने. दो दिन बाद राखी का त्यौहार है. ऐसे में बुरा तो लगता ही है लेकिन नौकरी करनी है तो ये सब सहन करना पड़ेगा. घर परिवार अपनों के बीच से भला कौन जाना चाहता है दूर. मज़बूरी है. वहीँ बहन अंजू का भी कहना है वह अपने भाई को राखी बाँध कर खुश है. क्योँकि उन्हें नौकरी केलिए जाना है इसलिए पहले आ कर राखी बंधवा कर चले गए.

देखिये वीडियो में क्या कहना है बहन अंजू और भाई सुमन सिंह नेगी का-