प्रतीतनगर में विद्युत समस्या समाधान शिविर का हुआ आयोजन।

खबर शेयर करें -

रायवाला प्रतीत नगर के मिलन केंद्र में उत्तराखण्ड पॉवर कॉरपोरेशन लिमिटेड के द्वारा जनता दरबार लगाया गया जिसमें विद्युत से जुड़ी ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान किया गया।

आपको बता दें मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की पहल सरकार जनता के द्वार पर जाए और जनता की समस्याओं को सुना जिस क्रम में विद्युत विभागों को जनता के पास जाकर उपभोक्ताओं के पास जाकर उनकी समस्याओं का निवारण करने के लिए कहा गया जिसके तहत रायवाला प्रतीत नगर के मिलन केंद्र में विद्युत से संबंधित ग्रामीणों की समस्याओं को रखा गया। जिसमें बिलों में संशोधन, पोल लगाना, ट्रांसफार्मर लगाना या सिफ्ट करना।


अधिशासी अभियंता शक्ति प्रसाद ने बताया आज रायवाला प्रतीतनगर में मुख्यमंत्री के आदेश पर विद्युत विभाग के द्वारा शिविर लगाया गया। जिसमे बिल संशोधन, IDF मीटर बदलने , खराब मीटर को बदलना,बिल जमा करने के लिए, पोल से संबंधित समस्याओं का निवारण शिविर में किया जा रहा है।

राजेश जुगलान ने विद्युत समाधान शिविर को लगाने के लिए मुख्यमंत्री धामी का धन्यवाद किया, । उन्होंने कहा कि विद्युत विभाग के सभी अधिकारी मौके पर आए है यह खुशी की बात है। बनखंडी क्षेत्र में कुछ पोलो का झुकाव था, कुछ नए पोलो में बिजली की लाइन जुड़नी थी, इस समस्या को लेकर अधिशासी अभियंता ने अधिकारियों और कर्मचारियों को निर्देशित किया है। साथ ही विधायक निधि से दो ट्रांसफार्मर सिफ्ट होने थे जिनका काम प्रगति पर चल रहा है। एक शिवचौक में है दूसरा होशियारी मंदिर मैन रोड पर है।

ग्राम प्रधान अनिल कुमार ने बताया कि उन्होंने विद्युत विभाग के द्वारा लगाए गए शिविर में ग्राम की समस्या से अधिकारियों को अवगत कराया गया। जगह जगह बिजली के पोल खराब है, कुछ झुके हुए है।कई ग्रामीणों के मीटर खराब हो चुके है बिल ज्यादा दिखा रहे है।