ऋषिकेश बस टर्मिनल की व्यवस्थाएं देख भड़क गए पर्यटन मंत्री। देखिए वीडियो

खबर शेयर करें -

शुक्रवार की शाम पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ऋषिकेश बस टर्मिनल का औचक निरीक्षण के लिए पहुंचे वहां व्यवस्थाओं को देखकर संबंधित अधिकारियों पर भड़क गए। और सभी की क्लास लगा डाली।

उनका कहना है कि इस बार लाखों की संख्या में चारधाम यात्रा के लिए श्रद्धालु आएंगे। उसके लिए अभी तक ऋषिकेश बस ट्र्मिनल में व्यवस्थाएं सुचारू रूप से नहीं है। नलों में पीने का पानी नहीं है शौचालयों में टॉयलेट टूटी फूटी है।

सतपाल महाराज ने कहा कि मैंने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए जल्दी स्थिति को ठीक करने के लिए कहा और किसी भी समय में एक बार फिर निरीक्षण करें आऊंगा तब तक सारी चीजें परफेक्ट मिलने चाहिए।

देखिए वीडियो


आपको बता दे कि ऋषिकेश बस टर्मिनल पर पहुंचते ही यात्रा व्यवस्थाओं की तैयारी में लगे अधिकारियों की तैयारी को देख कर उनको गुस्सा आ गया और शौचालय में लाखों की संख्या में इस बार श्रद्धालुओं के आने की उम्मीद है लेकिन जिम्मेदार अधिकारी और संस्थाएं अपनी जिम्मेदारी को धरातल पर नहीं निभा रही है यात्रा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने यात्रा बस टर्मिनल का औचक निरीक्षण किया और निरीक्षण में पाया कि हर जगह लापरवाही साफ दिखाई दे रही है फिर क्या था मंत्री जी भड़क गए अधिकारियों की क्लास लगा दी तुरंत ही व्यवस्थाओं को ठीक करने के आदेश दे डाले पर्यटन मंत्री ने कहा कि बड़ी संख्या में श्रद्धालु यात्रा बस टर्मिनल से चारधाम यात्रा पर निकलते हैं लेकिन बेसिक मूलभूत सुविधाओं पर अधिकारी ध्यान नहीं दे रही है नलों में पानी नहीं है शौचालय टूटी फूटी अवस्था में पड़े हुए हैं ऐसे में बाहर से जब यात्री आएगा उसे किसी भी प्रकार की सुविधाएं नहीं मिल पाएगी।