ऋषिकेश: आवास विकास स्थित विद्या मंदिर में लायन्स क्लब रॉयल ने बढ़ती हुई ठंड को देखते हुए 43 जरूरतमंद बच्चों को गर्म कोट किये वितरित।

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश: आवास विकास विद्या मंदिर इंटर कॉलेज के विवेकानंद योग सभागार में आज लायंस क्लब द्वारा निशुल्क बच्चों को ठंड की ठिठुरता को देखते हुए कोट का वितरण किया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय के प्रधानाचार्य राजेंद्र प्रसाद पांडे एवं लायंस क्लब के अध्यक्ष हिमांशु अरोड़ा तथा पूर्व अध्यक्ष सुशील छाबड़ा द्वारा मां सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलन कर एवं पुष्पार्चन कर किया। इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य राजेंद्र प्रसाद पांडे ने कहा कि लायंस क्लब समय-समय पर ऐसे नेक काम को करते रहते है,जो तीर्थ नगरी माँ गंगा के निकट ऐसे नेक कार्य को करना बड़े गौरव का विषय है यह एक समाज के सच्चे सेवक के रूप में कार्य को करते हैं जो सराहनीय है।

कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी देते हुए क्लब अध्यक्ष लायन हिमांशु अरोड़ा एवं पूर्व अध्यक्ष लायन पंकज चंदानी ने बताया कि प्रधानाचार्य राजेंद्र प्रसाद पांडे जी के अनुग्रह करने पर 43 जरूरतमंद बच्चों को ठंड में कोट का तोहफा दिया गया!
क्लब के ही सदस्य लायन सुमित चोपड़ा जो कि चोपड़ा यूनिफार्म ऋषिकेश के ओनर है उनके द्वारा 43 बच्चों को गरम कोट वितरित किए गए!

कार्यक्रम में लविश अग्रवाल, पंकज चंदानी, आशीष अग्रवाल, ललित जिंदल, मनोज बतरा, सुमित चोपड़ा ,धीरज मखीजा ,राही कपाडिया, राहुल छाबड़ा, सतीश चौहान, नागेंद्र पोखरियाल ,नरेंद्र खुराना आदि मौजूद रहे।