प्रदेश के साथ ऋषिकेश की जनता ने भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंकने का मन बना लिया : जयेन्द्र रमोला

खबर शेयर करें -


आज बुधवार को ऋषिकेश विधानसभा के ग्राम सभा गुमानीवाला के रूसा फार्म में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला व स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के पक्ष मतदान करने को आग्रह किया ।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने कहा कि आगामी विधानसभा के मद्देनज़र कांग्रेस जन घर घर जाकर जनसंपर्क किया जा रहा है जिसमें गरीब, मजदूर व आमजनमानस से मिलकर पूर्व की कांग्रेस सरकार में गरीबों के लिए अनेकों प्रकार की पेंशन, खाद्य योजना, गौरा देवी योजना, महिलाओं के शक्तिकरण जैसे किए गए जनकल्याणकारी कार्यों को याद दिलाया। रमोला ने बताया इस बार स्थानीय जनता ने मन बना लिए और भाजपा को सत्ता से हटाना है जिसके लिए कांग्रेस अपने हर कार्यकर्ताओं के साथ घर-घर जाकर हर वोटर से मिलकर कांग्रेस पार्टी को दोबारा से प्रदेश की सत्ता में लाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। इस अभियान के तहत आम जनमानस से किसानों, युवाओं, महिलाओं से सीधा संवाद कर कांग्रेस की नीतियों की जानकारी दी व आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की ।

कांग्रेस जिला महासचिव लक्ष्मी उनियाल ने बताया कि भाजपा सरकार के पंद्रह साल का कार्यकाल पूण होने को है लेकिन आज भी यह कि रोड और पानी की समस्या जस की तस है क्षेत्रीय विधायक जो कि विधानसभा अध्यक्ष भी है उनके संज्ञान में कई बार यह कि रोडों की खस्ता हालात और पानी की समस्या रखी गयी परन्तु हर बार झूठा आस्वासन देकर आमजनमानस को बेवकूफ बना दिया जाता हैं लेकिन अब क्षेत्रीय जनता समझ चुकी है और कांग्रेस को सत्ता में लाने का प्रण ले चुकी है।

यह भी पढ़े—https://uttarakhandtimeslive.com/?p=9830

कार्यक्रम में गजेन्द्र विक्रम शाही, विकास कुमार, उत्तम सिंह, यशोदा राणा, साधना देवी, पिंकी देवी, पूजा देवी, विनय, गीता, विमला, अनिता, लक्ष्मी सिंह, शिवानी, राधिका, आदित्य झा, राजकुमार आदि मौजूद रहे।